ऐसा लगता है कि रवि शास्त्री भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में हॉट सीट की परेशानी से दूर अपने समय का आनंद ले रहे हैं। अपने कोच के रूप में भारतीय टीम का सफलतापूर्वक नेतृत्व करने के बाद, शास्त्री ने पिछले साल टी20 विश्व कप के बाद अपना कार्यकाल पूरा किया।

हाल ही में, उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के दौरान एक कमेंटेटर का काम संभाला है, और वो कुछ खास पलों का इजहार करते हुए सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

उदाहरण के लिए, शुक्रवार की सुबह, शास्त्री ने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया जब उन्होंने अपना बायो बदल दिया, जिसमें लिखा था, "हैप्पी आवर्स ऑलवेज।"

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने तब नाइट क्लब के अंदर खुद की तीन बैक टू बैक तस्वीरें पोस्ट कीं, साथ ही दिलचस्प कैप्शन भी पोस्ट किए, जिसने ट्विटर पर प्रशंसकों को भ्रमित किया।

जहां नेटिज़न्स ने उन तस्वीरों को लेकर मीम्स शेयर करना शुरू कर दिया वहीं कुछ ने सोचा कि क्या रवि शास्त्री का अकाउंट हैक हो गया है? एक अन्य ने अनुमान लगाया कि क्या यह सब एक प्रचार नौटंकी का हिस्सा था।

फिर उन्होंने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ एक प्रश्न और उत्तर सत्र आयोजित करने का फैसला किया, और इस तरह ट्विटर पर #AskRavi ट्रेंड करना शुरू कर दिया, और एक फैन ने वास्तव में उनसे एक ऐसा ही सवाल पूछा।

एक ट्विटर यूजर ने शास्त्री से विराट कोहली और रोहित शर्मा में से एक को चुनने के लिए कहा, जो भारतीय टीम के दो आधुनिक महान खिलाड़ी हैं, और रवि शास्त्री के दिलचस्प जवाब ने निश्चित रूप से उनके फैंस को हैरान कर दिया।

पूर्व भारतीय मुख्य कोच ने ट्वीट किया, "मैं आज अच्छे मूड में हूं, मुझसे कुछ भी पूछो। #AskRavi," जिस पर उनके फैंस ने विभिन्न प्रश्न पोस्ट किए, लेकिन में एक ट्विटर उपयोगकर्ता का प्रश्न था "सर एक को चुनें, रोहित या कोहली? #AskRavi"

जिसका शास्त्री ने अपने अनोखे तरीके से जवाब दिया, "जिसकी भी पार्टी में ज्यादा मज़ा हो।" पूर्व भारतीय ऑलराउंडर बस एक रंगीन जीवन जीना पसंद करते हैं। दिन में पहले उनके एक ट्वीट ने उनके वाइब को संक्षेप में प्रस्तुत किया। ट्वीट में लिखा था, "मुझे क्या मैं तो चिल हूं।"

Related News