सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार को हुए आईपीएल मैच में संदीप शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की और टीम की सफलता में योगदान दिया। उन्होंने रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को आउट किया। इसके साथ ही संदीप ने आईपीएल में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। संदीप शर्मा आईपीएल में पावर प्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। इसी के साथ उन्होंने जहीर खान का रिकॉर्ड तोड़ दिया।


अपने आईपीएल करियर में संदीप शर्मा ने पहले छह ओवरों यानी पावर प्ले में 53 विकेट लिए हैं जबकि जहीर खान ने इस चरण में 52 विकेट लिए हैं। तीसरे नंबर पर भुवनेश्वर कुमार हैं जो पावर प्ले में 48 विकेट जल्दी ले रहे हैं। उमेश यादव ने 45 और धवल कुलकर्णी ने 44 विकेट लिए हैं। संदीप शर्मा ने भी रोहित शर्मा को आउट करके एक और उपलब्धि हासिल की। उन्होंने चार बार रोहित शर्मा को आउट किया है। उन्होंने सात बार विराट कोहली को भी आउट किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के इस अंतिम लीग मैच में नौ विकेट की जीत के साथ प्ले ऑफ में आगे बढ़ गई जहां शुक्रवार को वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ कल शाम संदीप शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के स्पेल में 34 रन दिए और तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा शहबाज नदीम और जेसन होल्डर ने दो-दो विकेट लिए। वही मुंबई के खिलाफ राशिद खान केवल एक विकेट ही ले पाए।


आपको बता दें कि कल हैदराबाद ने मुंबई पर 10 विकेट से रिकॉर्ड जीत दर्ज की।

Related News