टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने में हारिस रऊफ सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से एक थे और उनके बिग बैश लीग टीम के साथी ग्लेन मैक्सवेल ने इस तेज गेंदबाज की सफलता के लिए खुशी व्यक्त की। मैक्सवेल और रऊफ ऑस्ट्रेलियाई टी20 लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं।


"मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि यह युवक कितनी दूर आ गया है! उसने @starsbbl और पाकिस्तान क्रिकेट के लिए जो किया है वह असाधारण है! वह एक अच्छा इंसान और एक महान साथी है, और एक ऐसा व्यक्ति जिसे मैं हमेशा एक दोस्त के रूप में संजो कर रखूंगा आप एक सुपरस्टार हैं @harisraufofficial," मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक दूसरे की राष्ट्रीय जर्सी पकड़े हुए दो खिलाड़ियों की एक छवि के साथ कहा।

Maxwell posts heartfelt note for 'superstar' Rauf

रऊफ सुपर 12 चरण में पाकिस्तान के नाबाद रन के अभिन्न अंग थे। उन्होंने नियमित रूप से 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अपनी एक्सप्रेस तेज गेंदबाजी से सिर घुमाया और टूर्नामेंट में आठ विकेट लिए।हालाँकि, वह सेमीफाइनल में कोई विकेट नहीं ले सके क्योंकि पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया से पांच विकेट से हार गया था। इसने संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए टी20ई में उनके नाबाद रन को समाप्त कर दिया जो 16 मैचों तक बढ़ा था और 2016 में शुरू हुआ था।

Melbourne Stars' Maxwell, Zampa praise 'amazing' Haris Rauf

जबकि पाकिस्तान ज्यादातर खेल में शीर्ष पर था, मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोइनिस ने अपनी पारी के 16 वें ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए इसे बदल दिया। 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 13वें ओवर में 96/5 थी जब वेड स्टोइनिस के साथ शामिल हुए। इसके बाद इस जोड़ी ने सिर्फ 41 गेंदों पर 81 रन की नाबाद साझेदारी की।

Related News