इंटरनेट डेस्क. बड़े लंबे समय के इंतजार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान की जमीन पर कदम रखा है। 2005 के बाद अब 17 साल बाद यह देखने को मिला है। जब इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान पहुंची है। टी20 विश्व कप से ठीक पहले इंग्लैंड की टीम खुद को तैयार करने के लिए सात टी-20 मैचों की सीरीज के लिए 15 सितंबर गुरुवार को कराची पहुंची। इंग्लैंड के इस दौरे का सभी को बेसब्री से इंतजार था और अभी यह इंतजार खत्म हुआ। पाकिस्तान पहुंचने पर इंग्लिश कप्तान जॉस बटलर ने जो बात कही उससे पाकिस्तानी फैंस समेत पूरे पाकिस्तान का दिल जीत लिया।

* इंग्लैंड टीम के लंबे समय के बाद पाकिस्तान दौरे के बारे में बोलते हुए कप्तान जोश बटलर ने कहा यहां पर आने को लेकर हम सभी बहुत उत्साहित हैं इतने लंबे समय बाद इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के रूप में यहां पर आना काफी अच्छा लगा है।

* जॉस बटलर ने पाकिस्तान में बाढ़ पीड़ितों की मदद का ऐलान करते हुए कहा यह मुश्किल समय है पाकिस्तान के लोग बाढ़ का सामना कर रहे हैं। इसलिए एक टीम के रूप में हम कुछ रकम दान कर रहे हैं और इतनी ही रकम इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड भी देगा जो जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए एक छोटा सा हमारी तरफ से प्रयास होगा।

* इस सात मैचों की सीरीज में कौन सी टीम ज्यादा मजबूत है इस सवाल के जवाब में इंग्लैंड टीम के कप्तान जॉस बटलर ने कहा की इस सीरीज में पाकिस्तान के सामने उनकी टीम ज्यादा मजबूत नहीं है और मेजबान टीम काफी मजबूत है बटलर ने कहा कि दोनों टीमों में कई मैच में है।

* इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने पाकिस्तान की घातक तेज गेंदबाजी को लेकर कहा कि मैं पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों को काफी हाई रेट करता हूं। पाकिस्तान एक ऐसा देश है जिसने अपने पूरे इतिहास में लगातार शानदार गेंदबाजों को पैदा किया है।

* इंग्लैंड टीम के कप्तान जॉस बटलर ने कहा पाकिस्तान में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी पहले भी पाकिस्तान सुपर लीग का इस्सा बनकर खेल चुके हैं। और उन्होंने हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। और हम हमारे अनुभव से कहते हैं कि पाकिस्तान के लोग खेल को बेहद प्यार करते हैं।

Related News