T20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला श्रेणी में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा और इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी अपने ससुर शाहिद अफरीदी के नक्शे-कदमों पर दिखे। इस मुकाबले से पहले शाहीन शाह अफरीदी अपने फैंस से मिले। उनके बारे में ऐसा उनकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद कहा जा रहा है आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से -


* दरअसल इस समय शाहीन शाह अफरीदी T20 वर्ल्ड कप में बिजी है जहां पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी में 9 नवंबर को यानी आज पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है


* अपने इस सेमीफाइनल मुकाबले से पहले शाहिद अफरीदी शिर्डी में अपने भारतीय फैंसी से मिले और इस दौरान उन्होंने एक भारतीय फैन को तिरंगे पर ऑटोग्राफ भी दिया।


* साल 2018 में उनके होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी ने भी एक आइस क्रिकेट चैलेंज में भारत के तिरंगे के प्रति अपना सम्मान दिखाया था और इस मैच के बाद उन्होंने भारतीय फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।


* शाहिद अफरीदी ने तिरंगे के साथ फोटो खिंचवाते सर में इस बात का भी ध्यान रखा कि तिरंगा सीधा है या नहीं और अपने सभी फैंस को तिरंगे को सही करने के लिए भी कहा था।

Related News