इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने शुक्रवार को 2009 में एक पार्टी में ब्लैकफेस में आने के लिए माफी मांगी, अपने व्यवहार को "लापरवाह और मूर्ख" करार दिया। द सन अखबार ने गुरुवार को यह तस्वीर प्रकाशित की और कहा कि यॉर्कशायर के व्हिसलब्लोअर अजीम रफीक की विस्फोटक गवाही के बाद इसे 2009 में नए साल की पूर्व संध्या पार्टी में लिया गया था।

हेल्स ने कहा कि वह 2009 में यूएस रैपर टुपैक शकूर के रूप में एक फैंसी ड्रेस पार्टी में गए थे क्योंकि वह "है, हमेशा मेरा पसंदीदा संगीतकार रहेगा"। हेल्स ने एक वीडियो में कहा, "विषय संगीतकार था और टुपैक मेरा पसंदीदा संगीतकार था, था और हमेशा रहेगा, इसलिए मैं उसकी तरह (कपड़े पहने) गया।"

मैं इस शर्मिंदगी के लिए क्लब से माफी मांगना चाहता हूं और मुझे लगता है कि मेरे 20 साल इस तरह की गलतियों से भरे हुए थे," हेल्स ने कहा। "मैदान के बाहर लापरवाह गलतियों ने परिवार, टीम के साथियों, दोस्तों और मेरे 20 के दशक के दौरान मेरे करीबी रिश्तों को निराश किया। और मुझे लगता है कि इनमें से कुछ फैसलों पर मुझे जीवन भर पछतावा रहेगा।"

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि वह इस मामले की जांच करेगा। "हमारे पास इस प्रकार के आचरण और आरोपों को संबोधित करने के लिए प्रक्रियाएं हैं और हम तदनुसार जांच करेंगे। हम चाहते हैं कि क्रिकेट सभी के लिए एक समावेशी, स्वागत योग्य खेल हो।

Related News