डेविड वार्नर ने रविवार को टी 20 विश्व कप के अंत में टूर्नामेंट का खिलाड़ी जीतकर फॉर्म में एक उल्लेखनीय बदलाव पूरा किया और उनकी पत्नी कैंडिस ने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल के बाद अपने आलोचकों पर कटाक्ष किया। वार्नर ने 38 गेंदों पर 53 रन बनाए और पिछले महीने अपनी खराब फॉर्म के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) द्वारा बाहर किए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया को पहला टी 20 विश्व कप खिताब दिलाने में मदद की।

कैंडिस ने मैच के बाद एक ट्वीट में कहा, "आउट ऑफ फॉर्म, बहुत पुराना और धीमा! बधाई @ davidwarner31।" वार्नर ने आईपीएल के 2021 सीजन में खेले गए आठ मैचों में 195 रन बनाए। सात साल में यह पहला मौका था जब वॉर्नर ने टी20 लीग के किसी संस्करण में 500 से कम रन बनाए थे। हालांकि, 35 वर्षीय ने बाद के टी 20 विश्व कप में सात पारियों में 289 रन बनाकर वापसी की।

Out of form, too old and slow' – Candice Warner takes a dig at critics  after David Warner's match-winning show in T20 World Cup 2021

वह ऑस्ट्रेलिया के सर्वोच्च स्कोरर और टूर्नामेंट में कुल मिलाकर दूसरे सबसे ज्यादा स्कोरर थे, जो पाकिस्तान के शानदार कप्तान बाबर आज़म से पीछे थे, जिन्होंने छह पारियों में 303 रन बनाए थे। वार्नर ने 32 चौकों के साथ टूर्नामेंट का अंत भी किया, जो किसी भी खिलाड़ी द्वारा दूसरे स्थान पर रहने वाले बाबर द्वारा 28 चौकों के साथ सबसे अधिक है।

David Warner's wife takes a dig at critics as Aussie opener becomes man of  the tournament in T20 World Cup

Related News