आरोन फिंच रविवार को फाइनल में न्यूजीलैंड पर 8 विकेट से जीत के बाद अपनी टीम को आईसीसी टी 20 विश्व कप खिताब जीतने वाले ऑस्ट्रेलिया के पहले कप्तान के रूप में गर्व के साथ मुस्करा रहे थे। सीमित ओवरों के क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के कैबिनेट से यह एकमात्र खिताब गायब था और उन्हें मायावी ट्रॉफी हासिल करने के लिए टी 20 विश्व कप फाइनल में सर्वोच्च सफल रन का पीछा करना पड़ा।

न्यूजीलैंड को 172-4 से प्रतिबंधित करने के बाद, ऑस्ट्रेलिया ने मिशेल मार्श (नाबाद 77) और डेविड वार्नर (53) की शानदार पारियों की बदौलत सात गेंद शेष रहते अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया। फिंच ने आगे बढ़ने से पहले कहा, "यह बहुत बड़ा है, ऐसा करने वाली पहली ऑस्ट्रेलिया टीम बनना। लोगों ने अभियान के बारे में कैसे जाना, इस पर बहुत गर्व है। हमें लड़ना पड़ा और निश्चित रूप से ऐसा किया, कुछ बेहतरीन टीम और व्यक्तिगत प्रदर्शन किया।" वार्नर और मार्श की तारीफ करें।

Can't believe people wrote Warner off, it's like 'poking a bear': Finch

फिंच (5) के पावरप्ले में जल्दी आउट होने के बाद वार्नर और मार्श ने सूखे विकेट पर दूसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी के साथ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों को निर्देशित किया। "विश्वास नहीं हो रहा है कि लोगों ने उसे (वार्नर) कुछ हफ़्ते पहले लिखा था कि वह किया गया था, यह लगभग भालू को पोक करने जैसा था। [ज़म्पा] मेरे लिए टूर्नामेंट का खिलाड़ी, खेल को नियंत्रित किया, बड़े विकेट मिले, सुपर खिलाड़ी

.T20 World Cup 2021: Can't believe David Warner was written off, it's like  poking a bear, says Finch - Firstcricket News, Firstpost

"मिच मार्श, शुरू करने का क्या तरीका है, शुरू से ही दबाव डाला। मैट वेड एक चोट के बादल के नीचे आया और काम पूरा किया। वह मार्कस स्टोइनिस के साथ सेमीफाइनल में आया और व्यवसाय किया," फिंच, जो 2015 विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम का भी हिस्सा थे, ने प्रस्तुति समारोह में कहा।

Related News