पूर्व मुख्य चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने क्रिकेटर से कमेंटेटर संजय मांजरेकर पर निशाना साधा है। मांजरेकर ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए केएल राहुल को भारतीय टीम में शामिल करने पर सवाल उठाया। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में केएल राहुल शानदार फॉर्म में हैं। वह इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्हें दिसंबर-जनवरी में बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।


मांजरेकर ने कहा कि यह एक झूठी परंपरा चल रही है, जब एक खिलाड़ी को आईपीएल में प्रदर्शन के आधार पर टेस्ट टीम में चुना जा रहा है। उन्होंने कहा, "यह रणजी ट्रॉफी खिलाड़ियों के लिए बहुत निराशाजनक है।" श्रीकांत मांजरेकर इससे बहुत परेशान थे। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल 'Chiki Chika' पर कहा, "यह संजय मांजरेकर का काम है कि अगर वह एक सवाल पूछें तो उन्हें छोड़ दें।"


श्रीकांत ने कहा, “केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट में शामिल करने पर सवाल? उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं कुछ भी नहीं मान सकता क्योंकि संजय मांजरेकर ने इस पर एक प्रश्न पूछा है। मुझे नहीं लगता कि मैं इससे सहमत हो सकता हूं। आपको सिर्फ विवाद पैदा करने के लिए कोई सवाल नहीं उठाना चाहिए। केएल राहुल ने हर फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है। उसके परीक्षण रिकॉर्ड पर एक नज़र डालें। " राहुल ने भारत के लिए 36 टेस्ट खेले हैं, जिसमें 5 शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से 2006 रन बनाए हैं। "संजय मांजरेकर बकवास कर रहे हैं," श्रीकांत ने कहा। मैं इससे सहमत नहीं हूं। उन्होंने कहा, "राहुल के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी हो सकती है, लेकिन यह वही राहुल है जिसने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और शतक बनाया। वह तेज गेंदबाजी के खिलाफ एक अच्छे खिलाड़ी हैं। समझिए कि वह तेज गेंदबाजी के खिलाफ बहुत अच्छा खेलता है। ”

आपको बता दें कि इस समय केएल राहुल आईपीएल में शानदार फॉर्म में है और इस सीजन उन्होंने अब तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।

Related News