बांग्लादेश की टीम ने न्यूजीलैंड में खेली गई ट्राई सीरीज में बेहद खराब प्रदर्शन किया इस दौरान टीम एक भी मुकाबला अपने नाम नहीं कर सकी जो उनके लिए T20 वर्ल्ड कप से पहले अच्छे संकेत नहीं है। लेकिन खबर यह आ रही है कि बांग्लादेश ने अपनी टीम में बदलाव कर लिया है। आईसीसी को टीम भेजे जाने की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर है लेकिन इससे पहले ही बांग्लादेश ने अपनी 15 सदस्य टीम में 2 बड़े बदलाव कर लिए हैं उसने अब शोरीफुल इस्लाम और सोने सरकार से खुद को जोड़ा है।

रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश टीम मैनेजमेंट ने टीम में पहले मौजूद मोहम्मद सैफुद्दीन और सब्बीर रहमान के प्रदर्शन से खुश नहीं था इसी बात को लेकर आसार जताए जा रहे हैं कि बांग्लादेश आखिरी वक्त में अपनी टीम में फेरबदल कर सकता है और यही बात सच साबित हुई। बांग्लादेश की टीम ने सैफुद्दीन और शब्बीर को टीम से बाहर कर सौम्य और शोरीफुल को टीम में शामिल कर लिया है।

* सैफुद्दीन और शब्बीर का प्रदर्शन खराब :

T20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम से बाहर हुए शब्बीर और सैफुद्दीन टीम के साथ रिजर्व प्लेयर के तौर पर ऑस्ट्रेलिया नहीं गए इन दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड से ही वापस घर के लिए लौटना पड़ा. बांग्लादेश के चीफ सिलेक्टर ने बताया कि सैफुद्दीन और शब्बीर दोनों ही अपनी फॉर्म और फिटनेस से जूझ रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा जिसके चलते हैं चीफ सिलेक्टर को उन्हें रिप्लेस करने का फैसला लेना पड़ा।

* आखिर वक्त में बांग्लादेश ने किए 2 बदलाव :

शुक्रवार यानी 14 अक्टूबर को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से बयान जारी करके बताया गया कि उन्होंने अपनी 15 सदस्य खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट आईसीसी को सौंप दी है साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि टीम के फाइनल लिस्ट में दो बड़े बदलाव किए गए हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अपने जारी किए गए बयान के जरिए बताया कि बाएं हाथ के बल्लेबाज सौम्या सरकार और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम हमारी वर्ल्ड कप टीम की स्टैंड बाय लिस्ट में शामिल थे लेकिन अब वह मेन टीम में बल्लेबाज सब्बीर रहमान और ऑलराउंडर सैफुद्दीन को रिप्लेस किया।

Related News