इंटरनेट डेस्क। स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज है। भारत की इस दिग्गज खिलाड़ी ने कई मैचों में टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है। भारत की ये आक्रामक बल्लेबाज इस समय इंग्लैंड में टी20 में अपनी बल्लेबाजी के जलवे बिखेर रही है।

भारत की ये स्टार ​खिलाड़ी स्मृति मंधाना इंग्लैंड में खेली जा रही है टी20 प्रतियोगिता में वेस्टर्न स्टोर्म की ओर मैदान में नजर आ रही है। स्मृति मंधाना ने रविवार को खेले गए एक मुकाबलें में आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और एक अहम उपलब्धि हासिल करने में कामयाबी हासिल की। मंधाना ने इसके साथ ही टीम को जीत दिलाकर ही नाबाद पवेलियन लौटी।

मंधाना ने रविवार को केआईए लीग में टी20 में मात्र 18 गेंदों में अर्धशतक लगाने का कारनामा किया है। मंधाना ने ये पारी लॉइब्रो लाइटनिंग के खिलाफ खेली और टी20 में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाली बल्लेबाजों की श्रेणी में आ गई। इसके साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड की बल्लेबाज सोफी डेवीन के सबसे तेज अर्धशतक लगाने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। स्मृति एकमात्र भारतीय बल्लेबाज है, जो इस लीग प्रतियोगिता में खेल रही है।

मंधाना ने अपनी इस मैच विनिंग पारी में 19 गेंदों में 52 रन बनाए। मंधाना ने इस आतिशी पारी के दौरान 5 चौके व 4 छक्के लगाए और मैन आॅफ द मैच अवॉर्ड जीतने में कामयाबी हासिल की।

Related News