तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स इस समय आईपीएल में सबसे निराशाजनक प्रदर्शन के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे है। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में टीम ने अब तक 10 मैच खेले हैं, लेकिन वह 7 हार के साथ अंक तालिका में 8 वें स्थान पर है।


प्ले ऑफ में जगह बनाने का उनका सपना लगभग चकनाचूर हो गया है, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए उम्मीद की एक झलक सामने आई है क्योंकि उन्होंने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था। अब चेन्नई की टीम को आज के मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को हराना है। मुंबई टीम तालिका में तीसरे स्थान पर है। न केवल आज का मैच, बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स को बाकी सभी को जीतना है - वे चारों और एक ही समय में प्रार्थना करते हैं कि अन्य मैचों में परिणाम उनके पक्ष में होगा।


मौजूदा टूर्नामेंट में, चेन्नई ने दोनों के बीच पिछले मैच में मुंबई को हराया था, लेकिन तब से, धोनी की टीम लगातार निराशाजनक रही है। टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो चोट के कारण बाहर हो गए हैं। बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस अच्छी फॉर्म में हैं, लेकिन शेन वॉटसन, अंबाती रायडू और खुद कप्तान धोनी चमक नहीं सके हैं। इस समय सीएसके के लिए दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और जोश हेजलवुड काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं,लेकिन वही इसके विपरीत बल्लेबजों द्वारा बेहतर प्रदर्शन नही किया जा रहा है जिस वजह से मैदान पर गेंदबाज संघर्ष करने में नाकाम रह रहे हैं।

Related News