टोक्यो ओलंपिक को लेकर एक खबर जबर्दस्त चर्चा में है। दरअसल, न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि टोक्यो ओलंपिक विलेज में रखे गए बेड शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूत नहीं हैं। न्यूयॉर्क पोस्ट में रिपोर्ट के बाद दावा किया गया कि सामाजिक दूरी को बढ़ावा देने के लिए बिस्तर जानबूझकर कमजोर बनाए गए हैं।


इसी बीच आयरिश जिमनास्ट Rhys McClenaghan ने बेड की मजबूती को साबित करने के लिए एक वीडियो बनाया। उन्होंने बिस्तर पर बार-बार कूदते हुए वीडियो बनाया। उन्होंने कहा, हां वे कार्डबोर्ड से बने होते हैं, लेकिन ये फेक न्यूज है।

आधिकारिक ओलंपिक ट्विटर अकाउंट ने "मिथक को खत्म करने" के लिए मैक्लेनाघन को धन्यवाद दिया, "टिकाऊ बिस्तर मजबूत हैं!" न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट अमेरिकी दूरी के धावक पॉल चेलिमो के एक ट्वीट पर आधारित थी, जिन्होंने कहा था कि कार्डबोर्ड बेड "एथलीटों के बीच अंतरंगता से बचने के उद्देश्य से" थे।

उन्होंने ट्वीट किया, "खेल से परे स्थितियों से बचने के लिए बिस्तर एक व्यक्ति के वजन का सामना करने में सक्षम होंगे।" यह पहली बार नहीं है जब बेड, जो स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता का संकेत देते हैं, सवालों के घेरे में आए हैं।

Related News