स्पोर्ट्स डेस्क। आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम और स्कॉटलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसके पिछले दोनों मुकाबले आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम जीत चुकी है। गुरुवार को इस सीरीज का तीसरा मुकाबला स्कॉटलैंड और आयरलैंड के बीच खेला जाएगा, जिसे जीतकर आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी। आइए जानते हैं आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में जो आज का मुकाबला जीता कर क्लीनस्वीप करा सकती है।

आर्ला प्रेडरगस्ट
स्कॉटलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से आर्ला प्रेडरगस्ट ने 8 गेंदों पर 17 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनिंग पारी खेल सकती है।

एमी एंटर
स्कॉटलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से एमी एंटर ने 14 गेंदों पर 16 रन की यादगार पारी खेली थी। आज के मुकाबले में भी वो मुकाबला जिताने के लिए यादगार पारी खेल सकती है।

कैरा मरे
स्कॉटलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से कैरा मरे ने घातक गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह घातक गेंदबाजी कर सकती है।

Related News