इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन T-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में अपनी हार से निराश हो गए और कहा कि जिमी नीशम के धमाकेदार कैमियो ने न्यूजीलैंड के पक्ष में मैच को झुका दिया।

बल्लेबाजी में उतरे, 2010 के चैंपियन इंग्लैंड ने अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में धीमी गति से 166-4 रन बनाये| उन्होंने तीसरे ओवर में न्यूजीलैंड को 13-2 से कम कर दिया और नीशम के विस्फोट ने न्यूजीलैंड की पारी को 17 वें ओवर तक थोड़ा ऊपर बनाए रखा।

नीशम ने 23 रन के ओवर में क्रिस जॉर्डन को दो छक्के और एक चौका मारा और मैच को उनकी तरफ ले लिया और डेरिल मिशेल को 47 गेंदों में नाबाद 72 रन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया|

मॉर्गन ने कहा- "मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से बहुत करीब से लड़ा गया मैच था। मुझे लगा कि जिमी नीशम शायद एकमात्र ऐसा व्यक्ति था जो बाहर से आया और पहली गेंद से ही अच्छा खेल दिखा रहा था,

सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय की जगह को बेयरस्टो को पारी के शीर्ष पर जोस बटलर के साथी के रूप में भेजा , लेकिन चाल अच्छी नहीं रही । इंग्लैंड के पास भी तेज गेंदबाज टायमल मिल्स नहीं थे, जिनका अभियान जांघ में खिंचाव के कारण खत्म हो गया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या मैच में दो प्रमुख खिलाड़ियों की कमी इंग्लैंड को चुकानी पड़ी, मॉर्गन ने कहा: "मुझे नहीं लगता कि आप एक खिलाड़ी के न होने पर कोई उपाय कर सकते हैं।

"मुझे लगता है कि आज मैदान पर उतरने वाले 11 लोगों ने बिल्कुल सब कुछ दिया। मुझे उनके द्वारा किए गए प्रदर्शन पर बहुत गर्व है।

Related News