सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने तलाक की खबरों के बीच बड़ा ऐलान किया है। बता दे की,अब ये दोनों जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं. सानिया और शोएब ने बताया है कि वो एक टॉक शो लेकर आने वाले हैं. बता दे की,इस कार्यक्रम में टेनिस सनसनी सानिया और उनके पति शोएब मलिक एक साथ नजर आने वाले हैं. सानिया-शोएब ने इस शो का नाम भी बताया है. इस नए शो का नाम 'मिर्जा मलिक शो' है।

सानिया और शोएब मलिक ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया है। बता दे की,खबर आज भी चर्चाओं में बनी हुई है कि दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। दावा किया गया था कि शोएब ने एक शो के दौरान सानिया को धोखा दिया था। इस मामले में अभी तक सानिया और शोएब की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। मगर, इसी बीच एक नए शो की अनाउंसमेंट जरूर हो गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,मॉडल आयशा उमर के साथ शोएब मलिक का नाम जोड़ा जा रहा है। शोएब और आयशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सानिया और शोएब के बीच ऑफिशियल तलाक भी हो चुका है। मगर, अब जब नए शो का ऐलान हो गया है तो फैंस के बीच ये संशय बढ़ गया है कि क्या वाकई में दोनों के बीच तलाक हो गया है. या फिर दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है? इन सवालों का जवाब शायद टॉक शो आने के बाद ही मिल पाएगा।

12 अप्रैल 2010 में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने हैदराबाद में शादी की। कुछ विवादों के बीच शोएब मलिक और सानिया की शादी भी हुई। शोएब मलिक से शादी करने से पहले सानिया की सगाई सोहराब मिर्जा से हुई थी, जो उनके बचपन के दोस्त थे। मगर, किसी वजह से सोहराब-सानिया की सगाई टूट गई।

Related News