कश्मीरी हिंदुओं पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की चर्चा सड़कों से लेकर संसद तक हो रही है. फिल्म समीक्षक से लेकर आम जनता और राजनीतिक लोग इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज और स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत की 'गर्लफ्रेंड' ईशा नेगी ने भी फिल्म को लेकर पोस्ट किया है।

ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर द कश्मीर फाइल्स का पोस्टर शेयर किया है. यह भी लिखा है कि 'जरूर देखिए।' ईशा ने कुछ स्टोरीज में द कश्मीर फाइल्स का पोस्टर भी शेयर किया है। ऋषभ पंत और ईशा नेगी एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हाल ही में जब वैलेंटाइन डे गुजरा तो ईशा नेगी ने ऋषभ पंत से जुड़ा एक खास पोस्ट भी किया था। इसके अलावा ईशा नेगी के बर्थडे पर ऋषभ ने 'हैप्पी बर्थडे क्वीन' लिखकर उन्हें विश किया था।

इसके जवाब में ईशा नेगी ने भी ऋषभ पंत का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा आई लव यू। दोनों पहले भी एक दूसरे के लिए तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। जब से ऋषभ पंत की भारतीय टीम में वापसी हुई है तब से उनकी किस्मत पूरी तरह से पलट चुकी है। अब वह टीम के नंबर 1 विकेटकीपर हैं, साथ ही बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत प्लेयर ऑफ द सीरीज बने।

Related News