मंगलवार को, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रशंसकों को कई ट्वीट्स से स्तब्ध कर दिया, जिससे प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। आखिरकार, उन्होंने अब खुलासा किया है कि उन्होंने ऐसे अजीबोगरीब ट्वीट क्यों किए।

यहां तक ​​कि युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले भी रोहित के ट्वीट से हैरान रह गए।

रोहित द्वारा मंगलवार को किए गए नवीनतम ट्वीट्स में से एक में लिखा, "क्रिकेट की बॉल्स खाने योग्य हैं ... ठीक है?"। उनके एक अन्य ट्वीट में लिखा था, "बज़...! क्या आप जानते हैं? गुलजार मधुमक्खियों के छत्ते से बॉक्सिंग के लिए बढ़िया बैग बनते हैं!"

जबकि चहल ने लिखा, "भैया? क्या हो रहा है, सब ठीक है ना?",

भोगले ने लिखा, "उह... क्या? मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा। आप ठीक है कप्तान? " ट्विटर पर नेटिज़न्स ने मंगलवार को 'हैक' शब्द ट्रेंड किया, और आखिरकार, रोहित एक स्पष्टीकरण के साथ आए।

यह वास्तव में एक विज्ञापन अभियान रणनीति का हिस्सा था। रोहित के नवीनतम प्रायोजन अभियान के बारे में चर्चा और प्रत्याशा पैदा करने के लिए गुप्त ट्वीट्स की सीरीज बनाई गई थी।

उसी के विवरण का खुलासा करते हुए रोहित ने ट्वीट किया, "सॉरी दोस्तों! My dog, Magic ने मेरा हैंडल संभाला हुआ था। कभी-कभी अच्छे कुत्ते बुरे निर्णय ले सकते हैं। लेकिन मैंने ये जान कर चेन की सांस ली है कि @Future_Generali डॉग हेल्थ कवर ने उन्हें कवर किया है। सुनिश्चित करें कि आपका मित्र भी सुरक्षित है।"

Related News