आईपीएल 2020 को लेकर पूरी तैयारी हो चुकी है, अब बस इंतजार है तो बीसीसीआईकी ओर से आईपीएल के शेड्यूल को जारी करने का, पिछले दो दिनों से इस तरह की आशंका जताई जा रही थी कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हो सकता है कि आईपीएल या तो रद कर दिया जाए, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला, बीसीसीआई इस वक्‍त ईसीबी से बात कर रही है और शेड्यूल पर काम किया जा रहा है।


इसके साथ ही यह भी पता चला है कि आईपीएल के पहले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम शायद नहीं उतरेगी, लेकिन पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस पहला मैच खेलती हुई नजर आएगी, वहीं मुंबई के सामने दूसरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद की हो सकती है।


बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने बुधवार को साफ कर दिया है कि आईपीएल की शुरुआत संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से ही होगी, चेन्नई सुपर किंग्स के 13 लोगों के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद आईपीएल के आयोजन पर सवाल खड़े होने लगे थे. कहा जाने लगा था कि यूएई में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए यह टूर्नामेंट रद हो सकता है. कोषाध्‍यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि यूएई में सब कुछ ठीक है और टूर्नामेंट तय समय पर ही होगा।

Related News