ऐसा लगता है कि रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच उलझा हुआ रिश्ता अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत के हरफनमौला खिलाड़ी के कैश-रिच लीग के अगले सीजन के लिए येलो जर्सी टीम छोड़ने की संभावना है।

यह पता चला है कि जडेजा आईपीएल 2022 के पूरा होने के बाद से चेन्नई स्थित टीम प्रबंधन के साथ 'संपर्क से बाहर' हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बल्लेबाज खुद को आईपीएल ट्रेडिंग विंडो पर लिस्ट करेंगे और अन्य टीमों के प्रस्तावों की तलाश करेंगे।

यह सब जडेजा को आईपीएल 2022 के लिए सीएसके की ओर से कप्तान बनाए जाने के बाद शुरू हुआ जब उनकी कप्तानी में, टीम ने खराब प्रदर्शन किया।

उन्होंने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी और एमएस धोनी को फिर से टीम की कमान सौंप दी गई। हालांकि, चीजें यहीं खत्म नहीं हुईं क्योंकि उन्हें चोट के कारण टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ते हुए देखा गया था।

इसके अलावा जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से सीएसके के 2021 और 2022 सीज़न से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए है। यह पर्याप्त संकेत है कि ऑलराउंडर और फ्रेंचाइजी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

हालांकि, सीएसके के एक अधिकारी ने एएनआई को बताया था, "देखिए, यह उनका निजी फैसला है। हमें इस तरह की घटनाओं की जानकारी नहीं है। ठीक है।"

लेकिन इतना ही नहीं, कुछ दावे तो ऐसे भी थे कि जडेजा ने इस साल महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर विश भी नहीं किया, जो वह पिछले साल तक करते थे।

इसलिए जहाँ पक्ष और खिलाड़ी के बीच दरार बढ़ रही है, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि जडेजा मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं क्योंकि उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने ध्यान आकर्षित किया। यह पोस्ट उस समय आई थी जब जडेजा के वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए फिट नहीं होने की पुष्टि हुई थी।

जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्टाइलिश इंडिया ब्लू पोशाक में अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और इसे "ब्लू एडिक्शन [इंडिया फ्लैग]" कैप्शन दिया था।

Related News