इन दिनों विराट कोहली बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं। करीब ढाई साल से उन्होंने कोई शतक नहीं बनाया है। विराट कुछ बड़े स्कोर बनाते थे, मगर अब स्थिति यह है कि वह भी रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। कोहली चोट के कारण इंग्लैंड दौरे पर पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे, लेकिन जब उन्हें दूसरे वनडे मैच में मौका मिला तो वह एक बार फिर वही कहानी दोहराते हुए सस्ते में अपना विकेट गंवा बैठे। इस बुरे वक्त में जहां कई दिग्गजों ने कोहली का साथ दिया वहीं कुछ ने उनकी आलोचना करते हुए सलाह भी दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम कोहली के समर्थन में सामने आए हैं। कोहली के साथ अपने मजबूत रिश्ते को जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। बाबर ने कोहली को मजबूत रहने को कहा है। बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में कोहली कंधे पर हाथ रखते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कैप्शन में लिखा- ''यह (बुरा दौर) भी गुजर जाएगा. मजबूत रहो।''

247 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 146 रन ही बना सकी और 100 रनों के अंतर से मैच हार गई। इस मैच में चोट के बाद वापसी कर रहे विराट कोहली एक बार फिर फीके नजर आए। उन्होंने 25 गेंदों का सामना किया और केवल 16 रन बनाए। इस दौरान कोहली ने तीन चौके लगाए।

Related News