इंटरनेट डेस्क। के बीच इस समय तीन दिनों का एक अभ्यास मैच खेला जा रहा है। इस अभ्यास मैच में भारत की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। भारत की ओर से ओपन करने आए मुरली विजय व शिखर धवन ने पारी की शुरूआत की।

लेकिन बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। शिखर धवन के बाद ​क्रीज पर आए चेतेश्वर पुजारा भी 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। भारत ने 5 रनों पर ही अपने दो विकेट गवा दिए। बाद में मुरली विजयी के साथ क्रीज पर आए रहाणे ने कुछ वक्त मैदान में गुजारा और 17 रन बनाकर वो भी पवेलियन लौट गए।

बाद में मुरली विजयी के साथ क्रीज पर कप्तान विराट कोहली ने मोर्चा संभाला और टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया। जब टीम का स्कोर 134 रन था, तब मुरली विजयी आउट हो गए। मुरली विजयी ने आउट होने से पहले 53 रनों की पारी खेली। विजयी के आउट होने पर क्रिज पर आए लोकेश राहुल ने भी 58 रनों की पारी खेली। विराट के आउट होने पर क्रीज पर आए विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी 82 रनों की पारी खेली। भारत की और से इस एकमात्र अभ्यास मैच में चार बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाए और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अपने तेवर दिखा दिए।

पहले दिन का खेल समाप्त होने पर भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 322 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। दिनेश कार्तिक 82 और आॅलराउंडर हार्दिक पांड्या 33 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे।

Related News