स्पोर्ट्स डेस्क। नीदरलैंड महिला क्रिकेट टीम और आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है जिसके पिछले दोनों मुकाबले आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम जीत चुकी है। शुक्रवार को इस सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा, जिसे जीतकर आयरलैंड 3-0 से क्लीन स्वीप करना चाहेगी। आइए जानते हैं आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में, जो आज के रोमांचक मुकाबले में घातक प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाने के साथ-साथ क्लीन स्वीप भी कराने में सहयोग देगी।

ली पॉल
पिछले मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से घातक पारी खेलते हुए ली पॉल ने 137 रन बनाकर टीम को बड़ा स्कोर खड़ा करने में सहायता की थी। आज के मुकाबले में भी वह अपने प्रदर्शन से आयरलैंड को बड़े स्कोर तक पहुंचा सकती है व जीत दिला सकती है।

लॉरा डेलेनी
पिछले मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान लॉरा डेलेनी ने 109 रन बनाकर महत्वपूर्ण योगदान दिया था। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकती है।

कैरा मरे
पिछले मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ आयरलैंड क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए कैरा मरे ने 5 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी घातक गेंदबाजी से नीदरलैंड क्रिकेट टीम को पस्त कर सकती है।

Related News