स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम और नीदरलैंड क्रिकेट के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है जिसके दो मुकाबले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने जीत लिए हैं। इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट टीम आज का मुकाबला जीतकर क्लीन स्वीप करना चाहेगी। हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो पाकिस्तान को क्लीन स्वीप कराने में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं।

मोहम्मद रिजवान
नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 82 गेंदों पर 69 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वह मुख्य भूमिका निभा सकते हैं।

बाबर आजम
नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में कप्तान बाबर आजम ने 65 गेंदों पर 57 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी कप्तानी पारी की बदौलत पाकिस्तान को मुकाबला जीता सकते हैं।

मोहम्मद नवाज
नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद नवाज ने 3 विकेट विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News