नताशा स्टेनकोविक ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के लिए हार्दिक पांड्या के साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर की। सर्बियाई अभिनेत्री ने हार्दिक के साथ एक कैंडिड फोटो शेयर किब, और एड शीरन के पॉपुलर सॉन्ग "फोटोग्राफ" को टैग करते हुए इसे अपनी स्टोरी पर शेयर किया। यह दोनों तब से सुर्खियां बटोर रहा है जब भारत के हरफनमौला खिलाड़ी ने पिछले सप्ताह नताशा के साथ अपनी सगाई की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी और लिखा था "तू मेरी मैं तेरा, जाने सारा हिंदुस्तान।"

कप्तान विराट कोहली समेत उनके भारत और मुंबई इंडियंस के कई साथियों ने उन्हें बधाई दी। " लेकिन कोहली अकेले नहीं थे, जो उनकी इस घोषणा से हैरान रह गए थे।


हार्दिक के पिता ने भी कहा कि "नताशा एक बहुत अच्छी लड़की है, और हम मुंबई में कई मौकों पर उससे मिल चुके हैं। हम जानते थे कि वे दुबई में छुट्टियां मनाने जा रहे थे, लेकिन इस बात की जानकारी हमें नहीं थी कि वे सगाई करने जा रहे थे। यह बात हमें आश्चर्यचकित करने वाली थी।

हार्दिक पीठ की चोट से उबर रहे हैं और बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ ट्वेंटी 20 इंटरनेशनल (टी 20 आई) और वन-डे इंटरनेशनल (एकदिवसीय) श्रृंखला में नहीं खेल पाए।

हार्दिक का आखिरी अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन सितंबर 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टी 20 आई मैच में हुआ था।

Related News