24 साल में पहली बार मेलबर्न में नहीं दिखेंगी विलियम्स, जानिए क्यों...? साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में 24 साल बाद कोई भी विलियम्स बहन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में नहीं खेलेगी छोटी बहन सेरेना के बाद 41 साल की वीनस भी 17 जनवरी से शुरू हो रहे ग्रैंड स्लैम से हट गई है। दोनों बहनों ने पहली बार 1998 में एक साथ इस टूर्नामेंट में खेलना शुरू किया था। तब से दोनों में से हर एक में खेल रहा है। यह।

पहली बार नहीं खेलेंगी दोनों बहनें: ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि दोनों में से कोई भी बहन इस बार चुनौती नहीं देने वाली है. वीनस दस साल (2012) में पहली बार और चार साल (2018) के बाद सेरेना खेलने नहीं जा रही हैं। यह 5वीं बार है जब दोनों बहनें इस टूर्नामेंट में अपना जलवा दिखाने नहीं जा रही हैं। सात बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन वीनस पैर की चोट के कारण अगस्त से कोर्ट पर नहीं हैं। इसने उन्हें रैंकिंग में 318वें स्थान पर धकेल दिया है।



वीनस दो बार फाइनल में पहुंची लेकिन नहीं जीत सकी ट्रॉफी: रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीनस दो बार (2003, 2017) ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंची लेकिन खिताब नहीं जीत पाई। दोनों बार वह सेरेना से हार गईं। फ्रेंच ओपन (2002) के खिताब तक पहुंचने के बाद सेरेना ने उन्हें ट्रॉफी से भी मना कर दिया था। वह पांच बार विंबलडन और दो बार यूएस ओपन जीत चुकी हैं।

Related News