स्पोर्ट्स डेस्क। जिंबाब्वे क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट दौरे पर है जहां जिंबाब्वे और ऑस्ट्रेलिया के बीच में तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जाएगी। हम आपको बता दें कि इस सीरीज का पहला मुकाबला रविवार को सुबह 5:30 बजे खेला जाएगा। हम आपको जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

रेजिस चकाब्वा
जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के कप्तान और बल्लेबाज रेजिस चकाब्वा अपनी बल्लेबाजी से जिंबाब्वे क्रिकेट टीम को कई रोमांचक मुकाबले जीता चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी वो अपनी बल्लेबाजी से जिंबाब्वे को बड़ा स्कोर खड़ा करने में सहायता कर सकते हैं।
सिकंदर रजा
जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सिकंदर रजा अपने आलराउंडर प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। वह बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी माहिर है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में वो विनर की भूमिका निभा सकते हैं।

वेस्ले मधेवीरे
जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के गेंदबाज वेस्ले मधेवीरे रन रोकने के साथ साथ विकेट लेने में भी माहिर है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में वह अपनी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पर भारी पड़ सकते हैं।

Related News