आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के 16वें मैच में भारत 24 अक्टूबर को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगा। यह गेम शाम 7:30 बजे IST से शुरू होने वाला है और लाइव-एक्शन को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है।

सभी भारत और पाकिस्तान के लोग इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पाकिस्तान और भारत के मैच बेहद ही दुर्लभ होते हैं। आज हम आपको इस मैच से जुड़ी जानकारी देने जा रहे हैं। हम आपको पिच और मौसम के बारे में जानकारी देंगे और टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में भी जानकारी देंगे।

IND vs PAK ICC T20 World Cup 2021 Match 16 Weather Report:

मैच के दिन तापमान 31°C आर्द्रता और 62 % और हवा 14 km/घंटा के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

IND vs PAK ICC T20 World Cup 2021 मैच 16 पिच रिपोर्ट:
दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बल्लेबाजी के अनुकूल सतह है जिस से बल्लेबजों को मदद मिल सकती है। मैच के उत्तरार्ध में तेज गेंदबाजों को कुछ मदद मिल सकती है जबकि बीच के ओवरों में स्पिनर मददगार हो सकते हैं।

IND vs PAK ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 मैच 16 प्लेइंग इलेवन:

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (c), ऋषभ पंत (wk), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी

बेंच: वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर, ईशान किशन

पाकिस्तान: मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (सी), फखर जमान, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, हसन अली, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हारिस रउफ

बेंच: मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, हैदर अली


Related News