चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी रविवार (19 सितंबर) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फिर से शुरू होने से पहले यूएई में शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं। अब तक 7 मैचों में सिर्फ 37 रन बनाने वाले धोनी टीम की अब तक की परफॉर्मेंस से काफ खुश होंगे क्योंकि वे फिलहाल 10 पॉइंट्स के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर हैं।

सीएसके ने मंगलवार (14 सितंबर) को एक मजेदार वीडियो जारी किया जिसमें कप्तान धोनी अभ्यास पिच पर नजर आ रहे हैं। सत्र में, 40 वर्षीय खिलाड़ी को बड़े-बड़े छक्के लगाते देखा गया।


भारत के पूर्व कप्तान ने अपने ट्रेडमार्क - हेलीकॉप्टर शॉट सहित कई शॉट खेले। भारत के पूर्व गेंदबाजी कोच एरिक सिमंस भी नजर आए जो अंपायर के रूप में काम कर रहे हैं। सीएसके ने एक ट्वीट पोस्ट में लिखा, "एरिकटेनमेंट-जस्ट फॉर हंसी।"इस क्लिप को कुछ ही घंटों में 8700+ लाइक्स मिल गए।

सीएसके रविवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू करेगी। पिछले महीने, धोनी को अपने हिटिंग कौशल पर ध्यान केंद्रित करते हुए देखा गया था क्योंकि 40 वर्षीय को सीएसके द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में विशाल छक्के मारते हुए देखा जा सकता है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि भारत के पूर्व कप्तान को गेंद की तलाश में जाना पड़ा।

सीएसके ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर डेढ़ मिनट लंबा वीडियो कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, "धोनी के छक्के हैंडशेक हमारा प्यार थाला के लिए सीमा से बाहर #WhistlePodu #Yellove Lion faceYellow Heart @msdhoni"

वीडियो में, धोनी को छक्के लगाते हुए देखा जा सकता है और एक बार बल्लेबाजी करने के बाद, सीएसके कप्तान अपने साथियों के साथ गेंद की खोज के लिए गए और झाड़ियों से कुछ गेंदों को निकालने में कामयाब रहे।

Related News