मुंबई इंडियंस (एमआई) अबू धाबी में यूएई लेग के अपने दूसरे मुकाबले के 34वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से भिड़ेगी।

पांच बार के चैंपियन ने दूसरे चरण में अच्छी शुरुआत नहीं की क्योंकि वे चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से 20 रन से हार गए थे। घुटने में चोट के कारण पिछला मैच नहीं खेलने वाले रोहित शर्मा के इस मैच के लिए वापसी करने की पूरी संभावना है।

दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हराया था। उन्होंने विराट कोहली की टीम को केवल 92 रन पर आउट कर दिया था और फिर 10 ओवर शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया। इतनी गेंद शेष रहने के मामले में यह आईपीएल की सबसे बड़ी जीत में से एक थी। आप दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर एक नजर डाल सकते हैं।

MI vs KKR संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कॉक (wk), रोहित शर्मा (c), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या / सौरभ तिवारी, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा

Related News