इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें सीजन में, विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने अब तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। विराट कोहली की टीम शानदार प्रदर्शन कर शीर्ष -3 में है और टीम का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है। वहीं रवीवार को हुए दूसरे मुकाबाले में बैंगलोर को टूर्नामेंट की सबसे फ्लॉप टीम चेन्नई के हाथों 8 विकेट से शिकस्त मिली।


यह ग्रीन जर्सी में टीम की लगातार चौथी हार थी। गो ग्रीन इनिशिएटिव के तहत बैंगलोर की टीम चेन्नई के खिलाफ अपनी हरी जर्सी में खेली। इस नेक काम के लिए टीम ग्रीन जर्सी में साल में एक मैच खेलती है, लेकिन उसे हार का स्वाद चखना पड़ता है। इस जर्सी में कुल 10 मैच खेलने वाली टीम ने केवल दो मैच जीते हैं और 7 मैच हारे हैं। एक मैच ड्रॉ में समाप्त हुआ। 2011 से, बैंगलोर की टीम हर साल ग्रीन जर्सी में एक मैच खेल रही है। टीम ने अभियान की शुरुआत कोच्चि के खिलाफ जीत के साथ की।


मुंबई ने 2012 में बैंगलोर और 2013 में किंग्स इलेवन पंजाब को हरा जर्सी पहनाया। 2014 में चेन्नई ने उसे हराया था जबकि 2015 में दिल्ली के खिलाफ मैच ड्रा रहा था। 2016 टीम के लिए फिर से जीत के साथ आया और बैंगलोर ने गुजरात को हराया। फिर 2017 में कोलकाता के खिलाफ, 2018 में राजस्थान के खिलाफ, 2019 में दिल्ली के खिलाफ और 2020 में चेन्नई के खिलाफ टीम को हरी जर्सी में हार का सामना करना पड़ा।

Related News