बायर्न म्यूनिख के लिए लेरॉय साने, जमाल मुसियाला, सदियो माने और थॉमस मुलर ने गोल कर बुंदेसलीगा के आठवें दौर के शुरुआती मैच में शुक्रवार को संघर्षरत बेयर लीवरकुसेन को 4-0 से हराया। बता दे की, तीन मिनट के बाद, जर्मन पावरहाउस घर पर एक कहानी शुरू करने के लिए उतर गए। मुसियाला के डिफेंस-स्प्लिटिंग क्रॉस के पास पहुंचने के बाद साने ने गोलकीपर लुकास हेराडेकी को बॉक्स के अंदर से एक विक्षेपित स्ट्राइक से हराया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लेवरकुसेन खेल में पैर जमाने में असमर्थ थे, लेकिन लगातार बायर्न ने 17 मिनट शेष रहते हुए इसे दो बना दिया, जब मुसियाला ने एक तंग कोण से गोल किया। आधे रास्ते पर, "वर्कसेल्फ" जीवन में आना शुरू हो गया क्योंकि मौसा डायबी ने बायर्न के गोलकीपर मैनुअल नेउर को बचाने के लिए रॉबर्ट एंड्रिच को एक अच्छी स्थिति से हेडर के साथ निशान से चूकने से पहले बचाया।

रेफरी ने 56 वें मिनट में टीम के साथी डी लिग्ट द्वारा पूर्व में किए गए फाउल के कारण अपने लक्ष्य को अस्वीकार कर दिया। अमीन अदली, एक प्रतिस्थापन, 64 वें मिनट में नेउर को आमने-सामने की स्थिति में हराने में विफल रही, जिससे लीवरकुसेन को अपना सर्वश्रेष्ठ और अंतिम मौका मिला।

बता दे की, चीजें और भी खराब हो गईं जब हेराडेकी ने गेंद को क्षेत्र के अंदर खो दिया, जिससे मुलर ने 84 वें मिनट में 4-0 से जीत हासिल कर ली। "यह जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है। हमने एक सफल प्रदर्शन किया। पहले गोल ने हमें एक फायदा दिया, और हमने उत्कृष्ट रक्षा खेली। हमने एक साफस्लेट बनाए रखा क्योंकि हम चाहते थे," बायर्न म्यूनिख के मुख्य कोच जूलियन नागेल्समैन ।

Related News