रोहित गुरुनाथ शर्मा एक भारतीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर हैं, जो घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हैं। उनकी टीम मुंबई इंडियंस इस वक्त 10 पॉइंट्स के साथ पॉइंट टेबल में नंबर 1 पोजीशन पर हैं। आज हम आपको रोहित शर्मा की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

रोहित शर्मा की सैलरी और कुल संपत्ति

रोहित शर्मा वर्तमान में बीसीसीआई द्वारा निर्दिष्ट खिलाड़ियों के ए + ग्रेड में हैं, जो उन्हें INR और करोड़ का वार्षिक वेतन देता है। रोहित शर्मा को बीसीसीआई की ओर से टेस्ट मैच के लिए INR 15 लाख प्रति ODI, INR 6 लाख प्रति TDI और INR 3 लाख प्रति मैच का भुगतान किया जाता है।

रोहित शर्मा की कुल संपत्ति $ 18.7 मिलियन (INR 130 करोड़) है ।

रोहित शर्मा एंडोर्समेंट

रोहित शर्मा वर्तमान में स्वतंत्र रूप से 12 अलग-अलग ब्रांडों का सपोर्ट करते हैं जैसे Jio और Videocon d2h अपनी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी टीम मुंबई इंडियंस के साथ क्रॉस एंडोर्समेंट करते हैं। रोहित द्वारा सपोर्ट किए गए ब्रांडों में मैगी, लेसेस, निसान, केट, एरिस्टोक्रेट, एडिडास, रिलीस्प्रे, नासिवियन नेज़ल स्प्रे, रेस्टलेस एनर्जी ड्रिंक, ओप्पो, हाइलैंडर्स और हब्लोट शामिल हैं। वह अकेले अपने ब्रांड एंडोर्समेंट से लगभग 7 करोड़ की आय अर्जित करता है।

रोहित शर्मा हाउस

रोहित शर्मा वर्तमान में वर्ली में आहूजा टावर्स में अपने 6000 वर्ग फुट के अपार्टमेंट में रहते है। घर अच्छी तरह से सुसज्जित है और इमारत की 29 वीं मंजिल पर स्थित है। उनके अपार्टमेंट की अनुमानित कीमत INR 30 करोड़ है।

रोहित शर्मा की कारें

रोहित शर्मा के पास कारों का अच्छा संग्रह है और उन्होंने स्कोडा लौरा को अपनी पहली कार के रूप में खरीदा जो कि मध्यम आकार की सेडान थी। इसके अलावा, वह एक टोयोटा फॉर्च्यूनर के मालिक है औरबीएमडब्ल्यू एक्स 3 भी उनके पास है।

Related News