पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। वर्तमान में उन्होंने ऋषभ पंत के लिए एक बड़ी बात कही है।




सुनील गावस्कर ने भविष्यवाणी की है कि ऋषभ पंत भविष्य में टीम इंडिया के कप्तान होंगे। श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में, पंत ने आईपीएल 14 में दिल्ली की राजधानियों की कप्तानी की। उनकी कप्तानी में, दिल्ली ने 8 में से 6 मैच जीते और शानदार प्रदर्शन भी किया।

गावस्कर पंत की कप्तानी से प्रभावित हैं और उन्होंने कहा कि पंत में सीखने की भूख है। गावस्कर ने आगे कहा कि अगर वह अधिक सफल होते हैं तो वह कप्तान होंगे। स्पोर्ट्स स्टार में अपने कॉलम में लिखते हुए, उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत के नेतृत्व में, दिल्ली टूर्नामेंट की सबसे शांत टीम थी। पंत एक चिंगारी है जिसे आग पकड़ने में देर नहीं लगती।



भविष्य के कप्तान पंत हैं
पूर्व भारतीय कप्तान ने आगे लिखा कि इसमें संदेह की कोई गुंजाइश नहीं है कि पंत भविष्य के कप्तान हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उसने ऐसा किया है। पंत ने आईपीएल में अपनी कप्तानी से प्रभावित किया और अच्छी बल्लेबाजी भी की। उन्होंने 8 मैचों में 35 से अधिक की औसत से 213 रन बनाए। पेंटे ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में खेले गए मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था।

इसके बाद पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में अपना जलवा दिखाया और युवा क्रिकेटर ने टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया। पंत ने अपने विकेट कीपिंग में भी सुधार किया है।

Related News