दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच ट्विटर पर खतरनाक जंग छिड़ गई है। हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर के बीच लड़ाई ने सारी हदें पार कर दीं। पाकिस्तान ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत को 10 विकेट से हरा दिया, जिसके बाद से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शान सातवें आसमान पर है. पाकिस्तानी खिलाड़ी लगातार भारतीय टीम और उसके खिलाड़ियों के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

इसी मामले की शुरुआत पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के उस ट्वीट से हुई, जब उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच एक पुराने टेस्ट मैच की वीडियो क्लिप यूट्यूब चैनल पर शेयर की थी। इस मैच में शाहिद अफरीदी हरभजन सिंह की लगातार 4 गेंदों पर चार छक्के लगा रहे हैं. आमिर ने क्लिप साझा की और सोचा कि टेस्ट क्रिकेट में ऐसा कैसे हो सकता है। फिर क्या था, हरभजन सिंह ने भी स्पॉट फिक्सिंग कांड की याद दिलाते हुए मोहम्मद आमिर को करारा जवाब दिया. आपको बता दें कि आमिर पर फिक्सिंग के आरोप में पांच साल का बैन लगा था।


आमिर के ट्वीट के बाद हरभजन सिंह ने करारा जवाब देते हुए लिखा, 'लॉर्ड्स पर नो बॉल कैसी रही? कितना लिया और किससे लिया? टेस्ट क्रिकेट में नो बॉल कैसे हो सकती है? इस खूबसूरत खेल को शर्मसार करने के लिए आपको और आपके बाकी दोस्तों को शर्म आनी चाहिए।' इसके बाद हरभजन सिंह ने एशिया कप के एक मैच में मोहम्मद आमिर पर छक्का लगाते हुए अपना एक पुराना वीडियो साझा किया। हरभजन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'उन्हें ऐसे लोगों से बात करना गंदा लगता है।' इसके बाद भज्जी ने मैच की एक क्लिप साझा की जिसमें उन्होंने मोहम्मद आमिर पर छक्का लगाकर भारतीय टीम को जीत की ओर अग्रसर किया। मोहम्मद आमिर ने भी हरभजन सिंह की बातों पर पलटवार किया। मोहम्मद आमिर ने ट्वीट किया, 'आप मेरे अतीत के बारे में चर्चा करते हुए बहुत अशिष्ट हैं, लेकिन यह इस तथ्य को नहीं बदलेगा कि आपने तीन साल पहले पीड़ित किया है। अब जरा वर्ल्ड कप जीतकर देखिए। वॉकओवर न लें, पार्क में टहलें।'

Related News