इंग्लैंड के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो इस समय गंभीर चोट से जूझ रहे हैं। वह दो हफ्ते बाद ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं। बता दे की, बेयरस्टो के पैर में काफी गंभीर चोट आई है। जॉनी बेयरस्टो के पैर में तीन जगह फ्रेक्चर हो गया है और उनका टखना भी फिसल गया है। इस बात का खुलासा खुद बेयरस्टो ने सोशल मीडिया के जरिए किया है।

बता दे की, एक महीने पहले गोल्फ खेलते समय बेयरस्टो के बाएं पैर में चोट लग गई थी और उनका टखना भी फिसल गया था। इसके कुछ समय बाद ही विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम की घोषणा की गई, जिसमें बेयरस्टो को शामिल नहीं किया गया। संतुलन बनाए रखने की कोशिश में जॉनी बेयरस्टो गिर गए, जिससे उन्हें चोटें आईं। बेयरस्टो ने सोमवार (3 अक्टूबर) को इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे पैर में तीन जगह फ्रैक्चर हो गया था और मेरा टखना भी फिसल गया था, जिसके लिए मुझे ऑपरेशन करवाना पड़ा।"

टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा:

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, एलेक्स हेल्स, हैरी ब्रुक, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

रिजर्व खिलाड़ी: टायमल मिल्स, लियाम डॉसन और रिचर्ड ग्लीसन।

Related News