इंटरनेट डेस्क. पलक तिवारी को कौन नहीं जानता। बिग बॉस फेम श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने लुक को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है। कम उम्र में फेमा सील करने वाले श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर आए थे चर्चा में रहती है। हाल ही में पलक तिवारी ने फैशनेबल आउटफिट में एक ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है जिसे देखकर आप भी स्टाइलिश लुक पाने के लिए इंस्पिरेशन ले सकती है। पलक तिवारी का यह फोटो शूट बहुत वायरल हो रहा है। इस लुक में पलक तिवारी ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं आइए जानते हैं उनके इस आउटफिट के बारे में विस्तार से -

पलक तिवारी ने यह फोटोशूट एक ऑटो में करवाया है जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की आउटफिट कैरी की हुई है उनकी यह ड्रेस काफी शाइन कर रही है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने होठों पर ब्राउन कलर के लिपस्टिक लगाई है जो काफी स्टनिंग लग रही है।

पलक तिवारी की इस ड्रेस कैलेबल को आईटीएसओएम से लिया गया है और इसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है पलक तिवारी की यह ड्रेस स्लीवलैस है। इस ड्रेस में वह अपने लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है। अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी ने शेयर किया है लेकिन बाद में इस फोटो को हटा भी दिया है।

पलक तिवारी इससे पहले भी ब्लैक कलर की आउटफिट पहनकर कहर बरपा चुकी है। पलक तिवारी ने वेलवेट फैब्रिक की यह ब्लैक कलर के आउटफिट पहनी हुई थी जो फ्लोरल प्रिंट वाली थी। स्लीवलैस ड्रेस में उन्होंने हैंडबैग जारी किया हुआ है जो बहुत ही खूबसूरत लुक दे रहा है।

पलक तिवारी ने यह वेलवेट फैब्रिक वाली ड्रेस फिटिंग टॉप के साथ इसी फैब्रिक की पेंट के साथ पहनी हुई है। इसके अलावा पलक तिवारी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर के इयररिंग्स के रखिए जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं और पलक तिवारी ने अच्छा खासा मेकअप भी किया हुआ है जो हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है।

Related News