कोलकाता नाइटराइडर्स को उसी के घर में मात देकर दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सुर्खियों में बने हुए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है।
179 रनों के जवाब में शिखर धवन ने 63 गेंदों पर नाबाद 97 रनों की पारी खेली, जिसमें 11 चौके और दो गगनचुंबी छक्‍के शामिल रहे। इस प्रकार धवन ने दिल्ली की जीत में अहम भूमिका निभाई।

इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मेंटर सौरभ गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है। धवन की मैच विनिंग तूफानी पारी के बाद गांगुली ने कहा कि इस मैच में शिखर धवन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है, यकीनन वह विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारत के चौथे सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज हैं।

​गांगुली ने कहा कि शिखर धवन अपने परिवार के साथ ट्रैवल करते हैं और जब उनका बेटा उनके साथ होता है, तब वो अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शिखर धवन ने 97 रनोें की नाबाद पारी खेली। आईपीएल में यह धवन का बेस्ट स्कोर है। आपको याद दिला दें कि धवन साल 2011 और 2011 में पंजाब तथा दिल्‍ली के खिलाफ क्रमश: 95 और 92 रन की नाबाद पारियां खेल चुके हैं।

Related News