हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के साथ हैं, लेकिन अभी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं। दूसरी ओर, उनके बड़े भाई क्रुनाल पंड्या विजय हजारे ट्रॉफी में स्टेडियम का शोर नहीं उठा रहे हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि क्रुणाल पांड्या के बल्ले में आग है। और, इस आग को उनकी शान भी माना जा रहा है। उनका इस तरह से खेलना आईपीएल 2021 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए भी अच्छी खबर है। विजय हजारे ट्रॉफी में खेले जाने वाले हर मैच के साथ, क्रुणाल पांड्या कुछ बड़ा कर रहे हैं।

उन्होंने अब तक खेली गई 4 पारियों में 2 शतक और 2 अर्द्धशतक बनाए हैं। कमाल की बात ये है कि इन पारियों में जिसमें उन्होंने शतक बनाया है, वो भी नाबाद रहे हैं। क्रुणाल पांड्या के बल्ले के साथ विस्फोट का नवीनतम दृश्य छत्तीसगढ़ के खिलाफ देखा गया है। 26 फरवरी को खेले गए इस मैच में, बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल ने 82 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया और 100 गेंदों पर 133 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 20 चौके और 3 छक्के लगाए।

इसका मतलब है कि 133 रनों में से उन्होंने सिर्फ 23 गेंदों पर 98 रन बनाए। विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीज़न में, क्रुनाल पांड्या ने 71 रनों की पारी के साथ अपनी यात्रा शुरू की। इस अर्धशतक के बाद दूसरे मैच में, उन्होंने शतक बनाया और 97 गेंदों पर नाबाद 127 रन बनाए।

फिर तीसरे मैच में उन्होंने अर्धशतक बनाया और 50 गेंदों पर 55 रन बनाए। और, अब जबकि उसने अपने चौथे मैच में एक बार फिर शतक बनाया है। क्रुणाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। हालांकि, उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया है। उम्मीद है कि विजय हजारे में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर वह अब इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज टीम में अपनी जगह पक्की कर पाएंगे।

Related News