सूर्यकुमार यादव के तूफानी 111 रन की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने दूसरे टी20 मैच को 65 रन से जीत लिया जो टी20 में बड़ी जीत कही जा सकती है। इस पारी के बाद SKY ने अब टेस्ट खेलन की इच्छा जताई है। मैच के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वो टाइम भी आ रहा है। मैंने रेड बॉल से ही क्रिकेट की शुरुआत की थी। मैं रेड बॉल फॉर्मेट का लुत्फ उठाता हूं। मैंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में मुंबई के लिए रेड-बॉल फॉर्मेट खेला है। मुझे फॉर्मेट का अंदाजा है और उम्मीद है कि टेस्ट कैप जल्द ही आ जाएगी।"


विराट की तारीफ पर क्या बोले सूर्या
विराट कोहली ने ट्वीट कर 51 गेंद पर 111 रन की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार की तारीफ की थी। उन्होंने उनकी इस पारी को वीडियो गेम वाली पारी करार दिया था। उनकी इस तारीफ के बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि "मैं इसे तारीफ के तौर पर लूंगा और आगे अच्छा करने की कोशिश करूंगा।" हाल ही में हमने साथ खेला और साझेदारी भी की। मुझे वास्तव में उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है, लेकिन हमें बहुत दौड़ने की जरूरत है क्योंकि वह सुपर फिट है। लेकिन साथ ही जब हम एक साथ बल्लेबाजी करते हैं, तो हम शायद ही अपने खेल पर चर्चा करते हैं।

हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और जानते हैं कि हम अपना खेल कैसे खेलते हैं। हालांकि, मैं उन्हें एक बात बताता हूं कि आप एक छोर पर मजबूती से खड़े हैं और मैं दूसरे छोर से अपने शॉट्स खेलना जारी रखूंगा।"

टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मैच मंगलवार को नेपियर में खेला जाएगा। टीम इंडिया के पास एकबार फिर मौका है कि वह सीरीज को क्लीन स्वीप करे।

Related News