क्रिकेट आज सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक खेल बन चूका है, ऐसे में आज हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बता रहे है, जिनको लोग मरते दम तक नहीं भूला पाएंगे।क्योकि इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन के दम पर लोगो केबीच ऐसी पहचान बनाई है जो कबीले तारीफ है।

1) जोस बटलर : जोस बटलर का करियर देखे तो उन्होंने कई बेहतरीन रिकॉर्ड अपने नाम किये है, वही जोस बटलर दुनिया के सबसे आक्रामक फिनिशर बल्लेबाज बनकर भी उभरे है, साथ ही जोस बटलर को लोग मरते दम तक नहीं भूला पाएंगे।

2) फाफ डू प्लेसिस : फाफ डू प्लेसिस दक्षिण अफ्रीका टीम के महान बल्लेबाजों में से एक है, वही फाफ डू प्लेसिस ने कई मैचों में दक्षिण अफ्रीका टीम की तरफ से संकटमोचक का रोल निभाया है, साथ ही फाफ डू प्लेसिस को लोग मरते दम तक नहीं भूला पाएंगे।

3) रोहित शर्मा : हिटमैन रोहित शर्मा दुनिया के महान सलामी बल्लेबाजों में से एक बन चुके है, साथ ही रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना बहुत ही मुश्किल है, वही रोहित शर्मा को लोग मरते दम तक नहीं भूला पाएंगे।

4) ग्लेन मैक्सवेल : ग्लेन मैक्सवेल को आज कौन नहीं जानता है, ग्लेन मैक्सवेल की खतरनाक बल्लेबाजी का दीवाना आज हर कोई है, साथ ही ग्लेन मैक्सवेल को लोग मरते दम तक नहीं भूला पाएंगे।

5) विराट कोहली : विराट कोहली मैच दर मैच महान बल्लेबाज बनते जा रहे है, विराट कोहली की टक्कर का इस समय कोई भी बल्लेबाज मौजूद नहीं है, साथ ही विराट कोहली को लोग मरते दम तक नहीं भूला पाएंगे।

Related News