भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जो इस समय भारत-इंग्लैंड सीरीज से ब्रेक हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल वो अपनी शादी की रिपोर्ट्स के कारण चर्चा में है। लांकि अभी तक पक्‍के तौर पर ये पता नहीं चल पाया है कि जसप्रीत बुमराह किस लड़की से शादी करने जा रहे हैं, लेकिन ये दावा किया जा रहा है कि वह मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधेगे।

गणेशन स्टार स्पोर्ट्स का काफी प्रसिद्ध चेहरा हैं और आईपीएल, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप और प्रो बैडमिंटन लीग के शो को होस्ट करती रही हैं।

वह मिस इंडिया 2014 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और उन्होंने एमटीवी के रियलिटी-आधारित शो स्प्लिट्सविला में भी भाग लिया है, जिसे रणविजय सिंह और सनी लियॉन ने होस्ट किया है।

कथित तौर पर, बनरह की 'गुप्त शादी' गोवा में होने की उम्मीद है। तेज गेंदबाज अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई की यात्रा करने वाले हैं। रिपोर्टों के अनुसार, केवल कुछ ही परिवार के सदस्य COVID-19 प्रतिबंधों के कारण शादी में शामिल होंगे।

हालाकिं इन दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं है लेकिन अपवाहें यही है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।


Related News