कप्तान बदले, मुख्य कोच बदले, लेकिन भारत और इंग्लैंड के चौथे और पांचवें मैच के बीच नौ महीने के अंतराल में एक चीज जो स्थिर रही, वह है आर अश्विन का दरकिनार होना।

कप्तान जसप्रीत बुमराह ने टॉस पर भारतीय प्लेइंग इलेवन की घोषणा की और टीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "चार गेंदबाज - मैं, सिराज, शार्दुल और शमी और जड्डू ऑलराउंडर के रूप में"।

इसके तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने ट्विटर पर सवाल किया कि अश्विन, जो भारत के लिए प्रारूप में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, पूरी श्रृंखला का हिस्सा क्यों नहीं थे। कुछ ने तो यह भी पूछा कि क्या स्पिनर को खेल से दूर रखना विराट कोहली की गलती थी।

मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। मेन इन ब्लू के पास पहले से ही 2-1 की बढ़त है और यह खेल टेस्ट श्रृंखला का समापन होगा।

टीमें:

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): एलेक्स लीस, जैक क्रॉली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (सी), सैम बिलिंग्स (डब्ल्यू), मैटी पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, जेम्स एंडरसन

भारत (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह (सी)।

Related News