स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका महिला टीम और आयरलैंड महिला टीम के बीच में तीन वनडे मैचों की श्रंखला आयोजित की जा रही है, जिससे पिछले दोनों मुकाबले साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम जीत चुकी है। शुक्रवार को इस सीरीज का तीसरा मुकाबला दोपहर 3:15 पर खेला जायगा। आज साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम पूरी कोशिश करेगी कि वो इस सीरीज को क्लीन स्वीप करके जीत ले। हम आपको साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम को क्लीन स्वीप से जिताने में सहायता कर सकती है।

लॉरा गुडाल
पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की लॉरा गुडाल ने 93 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वो मैच वीनिंग पारी खेल सकती है।

शबनम स्माइल
आईलैंड महिला क्रिकेट टीम के गेंदबाज शबनम स्माइल ने पिछले मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के 3 में विकेट चटकाए थे। आज के मुकाबले में भी वो घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकती है।

अंदरिए स्टेन
साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज अंदरिए स्टेन ने पिछले मुकाबले में 84 रन की यादगार पारी खेलकर टीम को मुकाबला जिताया था। आज के मुकाबले में भी वो अपनी बल्लेबाजी से साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम को मैच जिता सकती है।

Related News