भारत में बढ़ रहे कोरोना संकट को देखते हुए बहुत से खिलाडी ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है, ऐसे में आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने कुछ साथी खिलाड़ियों के इंडियन प्रीमियर लीग 2021को बीच में छोड़कर जाने के फैसले से खुश नहीं हैं और उन्होंने कहा कि इस वक्त घर जाने से ज्यादा भारत में रहना ज्यादा सुरक्षित है।

कूल्टर नाइल ने कहा कि वो समझते हैं लेकिन उन्हें लगता है वह मुंबई इंडियंस के बायो-बबल में ज्यादा सुरक्षित हैं, क्योंकि भारत कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर से इस वक्त जूझ रहा है।

कूल्टर नाइल को जब खिलाडियों के बारे में पता चला तो वह काफी हैरान हो गए, उन्होंने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा, ‘हर किसी की इस पर अपनी राय है और उनके लिए ये अलग तरह के हालात हैं, मुझे एंड्रयू के घर जाने के फैसले से हैरानी हुई, फिर जैम्प्स और रिचो भी, लेकिन जब आप उनके बारे में बात करते तो आप निश्चित रूप से समझते हो कि वे कहां से आ रहे हैं ,

कूल्टर नाइल ने कहा, ‘मैं इंतजार करुंगा और देखूंगा कि क्या होता है। अगर हमें घर जाना है तो हमें पहले दुबई में दो हफ्ते तक क्वारंटाइन में रहना होगा जिसके बाद हम घर रवाना हो सकते हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि यह सब सही हो जाएगा।

Related News