आईपीएल 2020 के 13वे सीजन के 14 मुकाबले हो चुके हैं। आज इस सीजन का 15वा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस आईपीएल में विदेशी गेंदबाजों की भूमिका सबसे ज्यादा रही है। आज हम आपको रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के ऐसे 3 विदेशी गेंदबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर आज के मैच में सबकी निगाहें रहेगी।

1 .इसुरु उदाना : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विदेशी गेंदबाज इसुरु उदाना ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 2 महत्वपूर्ण विकेट लिए थे। आज भी वह अपनी गेंदबाजी के दम पर अपनी टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं।

2 .जोफ्रा आर्चर : राजस्थान रॉयल्स के विदेशी गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज भी वह अपनी तेज गेंदबाजी की बदौलत अपनी टीम के लिए मैच विनर बन सकते हैं।


3.एडम जंपा : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विदेशी गेंदबाज एडम जंपा ने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट लिया था। आज वो अपनी गेंदबाजी में सुधार करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करके अपनी टीम आरसीबी को आज का मुकाबला जिता सकते हैं।

Related News