स्पोर्ट्स डेस्क। जिंबाब्वे क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है जिसके पिछले दोनों मुकाबले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने जीते हैं। शनिवार को इस सीरीज का तीसरा मुकाबला सुबह 5:10 पर खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया इस मुकाबले को जीतकर क्लीनस्वीप करना चाहेगी। हम आपको जिंबाब्वे के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो तीसरे एकदिवसीय में ऑस्ट्रेलिया को क्लीन स्वीप करने से रोक सकते हैं।

सीन विलियम्स
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सीन विलियम्स ने 29 रन रन बनाए थे, हालांकि वह टीम को मैच नही जिता पाए थे। तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी से जिंबाब्वे को मैच जिता सकते हैं।

सिकंदर रजा
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सिकंदर रजा ने 17 रन की पारी खेली थी। तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में वह जिंबाब्वे क्रिकेट टीम को मैच जिताने के लिए यादगार पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रिचर्ड नगरावा
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के गेंदबाज रिचर्ड नगरावा ने 2 विकेट लिए थे। तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया को मात दे सकते हैं।

Related News