क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया हैं। जिसमें उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है। चयनकरतो ने बताया कि, तीसरे मैच के लिए युवा गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया हैं।

बता दे, भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी20 मैच 11 नवंबर को चेन्नई में खेला जाना हैं। हालांकि भारतीय टीम सीरीज में 2-0 की बढ़त के साथ सीरीज को पहले ही जीत चुकी हैं। बीसीसीआई ने कहा कि, ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से पहले उमेश, जसप्रीत और कुलदीप को आराम दिया गया हैं।

भारतीय टी20 टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम और सिद्धार्थ कौल.

दोस्तों इस पोस्ट के संदर्भ में आप कोई टिपणी करना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में जरूर करें। साथ ही स्पोर्ट्स ख़बरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News