राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने एक बड़ी बात कही है, भारत में कोरोना वायरस (कोविद -19) के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल 2021 को बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए। उन्होंने आश्चर्य जताया कि जब फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर इतना पैसा खर्च कर रही थीं, जब भारत में इतनी बड़ी स्वास्थ्य समस्या है। हालांकि, टाइ ने कहा कि लीग को जारी रहना चाहिए अगर कोविद -19 महामारी पीड़ितों के तनाव को कम कर देती है या आशा की एक झलक मिलती है।

IPL 2021: एंड्रयू टाय बोले-भारत में लोगों को अस्पताल नहीं मिल रहे, तब  फ्रेंचाइजी इतने पैसे कैसे खर्च कर रहीं/IPL 2021 how are franchises spending  so much on Andrew tye ...

एंड्रयू टाई ने कहा, “इसे भारतीय दृष्टिकोण से देखें, ये कंपनियां और फ्रेंचाइजी कैसे, सरकार ऐसे समय में आईपीएल पर इतना पैसा खर्च कर रही है। जब देश में लोगों को अस्पताल नहीं मिल रहा है, "उन्होंने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा। अगर ऐसा है, तो मुझे लगता है कि इसे जारी रखना चाहिए।

उन्होंने कहा, "लेकिन मेरा मानना ​​है कि हर किसी के सोचने का तरीका नहीं होता है और मैं हर किसी की राय का सम्मान करता हूं।" 34 वर्षीय ने भारत में कोरोना मामलों के बढ़ने के कारण अपने देश में प्रवेश करने से प्रतिबंधित होने के डर से आईपीएल को बीच में ही छोड़ दिया।

Related News