बीसीसीआई दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है और इसलिए भारतीय क्रिकेटर्स के पास पैसों की कोई कमी नहीं है, ऐसे में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों का आलीशान बंगला देख ले ये फिर उनकी महंगी गाड़ियां, आपके होश उड़ जाएंगे। आइए देखते हैं वो कौन से खिलाड़ी हैं जिनके पास सबसे महंगी गाड़ियां हैं।

Virat Kohli
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं, विराट की पूरे साल की कमाई लगभग 1600 करोड़ की है। विराट के पास एक से एक मंहगी कार हैं. वो Audi India के ब्रांड एम्बेसडर हैं, उनके गराज में Audi Q8, Audi Q7, Land Rover Range Rover Vogue SE और Bentley Flying Spur जैसी गाड़ियां हैं। इन सबके अलवा विराट Audi R8 V10 LMX के भी मालिक हैं, इस कार की कीमत लगभग 3 करोड़ हैं।

MS Dhoni
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का बाइक्स को लेकर प्यार पूरी दुनिया जानती हैं. लेकिन उनके गराज में शानदार बाइक्स के अलावा जबरदस्त गाड़ियां भी हैं,धोनी के पास Audi Q7, Mitsubishi Pajero SFX, Land Rover Freelander 2, Ferrari 599 GTO और Jeep Grand Cherokee Trackhawk जैसी कार्स का कलेक्शन है।


Yuvraj Singh
टीम इंडिया के ताबड़तोड़ खिलाड़ी रहे युवराज सिंह मैदान के बाहर अपनी शानदार गाड़ियों के कलेक्शन के लिए मशहूर हैं, इस पूर्व बल्लेबाज के पास BMW X6M, BMW M3 Convertible, BMW M5 E60, Audi Q5, Bentley Flying Spur और Lamborghini Murciélago जैसी गाड़िया हैं।


Sachin Tendulkar
भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है,सचिन BMW India के ब्रांड एम्बेसडर हैं और साथ ही BMW i8 के मालिक भी, जिसकी कीमत लगभग 2.62 करोड़ है।


Hardik Pandya
भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की लाइफ स्टाइल बेहद शानदार हैं और उनके गराज में Land Rover Range Rover और Mercedes AMG G63 जैसी महंगी गाड़ियां हैं।


Rohit Sharma
भारतीय क्रिकेट टीम में हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा हमेशा से BMW M5 खरीदना चाहते हैं, उन्हे ये गाड़ी बेहद पसंद है. रोहित कहते हैं कि उन्हें ये कार चलाना काफी पसंद हैं। BMW M5 की कीमत 1.55 करोड़ की है, इसके अलावा रोहित के पास BMW X3 और Toyota F भी हैं।

Related News